#fbfbfb

डिजिटल इकोनॉमी को पर्सनल बनाएँ.

आज की इकोनॉमी डिजिटल-फ़र्स्ट है. लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि कस्टमर्स डेटा पॉइंट्स हैं. हर सफल बिज़नेस का मालिक यह जानता है कि कस्टमर का एक्सपीरिएंस मायने रखता है. तो हालाँकि इकोनॉमी डिजिटल हो सकती है, फिर भी Adobe यह एनश्योर करता है कि यह हर कस्टमर के लिए पर्सनल भी हो.

ओवरव्यू देखें

एक विशाल इकोनॉमी.

लाखों वन-टू-वन संबंध.

जीवन बदल चुका है. हम आपस में हाथ मिलाने से निकलकर वीडियो कॉन्फ़्रेंसों तक और इन-स्टोर ब्राउज़िंग से निकलकर कर्बसाइड पिकअप तक पहुँच गए हैं. और इस डिजिटल-फ़र्स्ट इकोनॉमी के एक ट्रिलियन डॉलर्स तक पहुँच जाने का आकलन किया गया है — और वह भी केवल अमेरिका में. लेकिन जहाँ एक ओर मीनिंगफ़ुल कस्टमर संबंध पहले जितने अहम हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हें बनाना ज़्यादा जटिल है. ब्रांड्स को ऐसे कस्टमर एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करने होंगे जो टाइमली, रेलिवेंट और उपयोगी हों — ऐसे एक्सपीरिएंसेज़ जो संतुष्ट करने वाले हों और न केवल उनकी कस्टमर जर्नी यात्रा से जुड़े हों, बल्कि उनकी ज़िंदगी से भी जुड़े हों. ये ऐसे एक्सपीरिएंसेज़ हैं जो भरोसा पैदा करते हैं. आज की इकोनॉमी डिजिटल है. और एक्सपीरिएंस ही कस्टमर्स को आपके ब्रांड से जोड़ता है.

आप अपने डिजिटल इवोल्यूशन में चाहे कहीं भी हों, Adobe मदद कर सकता है.

Adobe ने कस्टमर एक्सपीरिएंस सॉल्यूशन्स का सबसे विशाल सेट डेवलप किया है जिससे आप डेटा के पीछे के आदमी को देख सकें और ऐसे एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर कर सकें जो मायने रखते हों. Adobe केवल मार्केटिंग में इनवेस्टमेंट का नाम नहीं है. यह कस्टमर के विश्वास और ब्रांड की लॉयल्टी में इनवेस्टमेंट है.

यहाँ इसका विवरण दिया गया है कि Adobe ऐसे एक्सपीरिएंसेज़ बनाने में कैसे आपकी मदद करता है जो पर्सनल हैं.

एंटरप्राइज़ स्केल पर कॉन्टेंट का प्रोडक्शन.

Adobe ऐसे AI-पावर्ड वर्कफ़्लोज़ के साथ कॉन्टेंट पर्सनलाइज़ेशन में लीड कर रहा है जिनसे मार्केटर्स IT और क्रिएटिव टीमों से स्वतंत्र रूप से दिनों में नहीं बल्कि मिनटों में सभी चैनल्स पर कॉन्टेंट वेरिएशन्स क्रिएट और डिलीवर कर पाते हैं.

Adobe Experience Manager के बारे में अधिक जानें

रियल-टाइम डेटा, रियल-टाइम एक्टिवेशन.

Adobe बेहद पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ के लिए सभी चैनलों — Adobe और गैर-Adobe — से डेटा यूनिफ़ाई करके एकमात्र एंटरप्राइज़-ग्रेड कस्टमर डेटा प्लेटफ़ॉर्म ऑफ़र करता है.

Adobe Real-Time CDP के बारे में अधिक जानें

सीमलेस कस्टमर जर्नीज़

Adobe रियल-टाइम कस्टमर बिहैवियर्स के आधार पर आपको AI-ड्रिवन डिसीज़निंग और जर्नी ऑर्केस्ट्रेशन देता है जिससे आप ऐसे रिच, टाइमली एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर कर सकें जो रेलिवेंट, कनेक्टेड और बेशक, शॉपेबल भी हों.

Adobe Customer Journey Analytics के बारे में अधिक जानें

Adobe Analytics अहम इकोनॉमिक इनसाइट्स प्रकट करता है.

पावरफ़ुल जानकारी अनकवर करने के लिए, हम रियल टाइम में Adobe Analytics डेटा के टेराबाइट्स को एनालाइज़ करते हैं जिससे आपको हमारी इकोनॉमी को प्रभावित करने वाले ट्रेंडस को समझने और उन पर एक्ट करने में मदद मिल सकती है.

2022 हॉलिडे शॉपिंग इनसाइट्स.

इस हॉलिडे सीज़न में मज़ेदार शॉपिंग एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करने में आपकी मदद के लिए ट्रेंड्स, इनसाइट्स और प्रिडिक्शन्स का खज़ाना खोलें.

सीज़न के ट्रेंड्स देखें

The Digital Price Index

Adobe Analytics से पावर्ड, Digital Price Index से आपको डिजिटल इकोनॉमी में इन्फ़्लेशन का सबसे विशाल माप मिलता है.

नवीनतम ऑकड़ें देखें

Digital Economy Index में जान फूँकना.

इन्डेक्स को प्रमुख इंस्टिट्यूशन्स और इकोनॉमिक थिंकर्स के साथ पार्टनरशिप में Adobe Digital Insights (ADI) द्वारा डेवलप किया गया था.

Austan Goolsbee

ऑस्टन गूल्सबी

शिकागो विश्वविद्यालय के बूथ स्कूल ऑफ़ बिज़नेस में इकोनॉमिक्स के प्रोफेसर रॉबर्ट पी. ग्विन और राष्ट्रपति बराक ओबामा की काउंसिल ऑफ इकोनॉमिक एडवाइज़र्स के पूर्व चेयरमैन.

Pete Klenow

पीट क्लेनाओ

स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ इकोनॉमिक्स में प्रोफेसर, सेन फ़्रांसिस्को के फ़ेडरल रिज़र्व बैंक के विज़िटिंग स्कॉलर और अनेक फ़ाइनैन्शल जर्नल्स के एडिटोरियल बोर्ड्स के मेंबर.

#f5f5f5

Adobe के साथ पर्सनलाइज़ेशन का टूर करें.

इस इंटरैक्टिव डेमो में जानें कि Adobe Experience Cloud कैसे आपको हर कस्टमर को पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करने में आपकी मदद करता है.

डेमो पर जाएँ

https://main--bacom--adobecom.hlx.page/fragments/why-adobe/contact-footer/learn-what-else-request-demo