स्वास्थ्य देखभाल के लिए Adobe experience cloud

उपभोक्ता जुड़ाव बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य देखभाल अनुभवों को वैयक्तिकृत करें

चिकित्सा का बदलता चेहरा वीडियो

चिकित्सा का बदलता चेहरा

तब वैयक्तिकृत अनुभव डिलीवर करें जब ऐसा करना बेहद अहम हो

स्वास्थ्य देखभाल की उम्मीदें बदल रही हैं. आज के उपभोक्ता आपसे उम्मीद करते हैं कि आप उन्हें उसी मात्रा में वैयक्तिकरण डिलीवर करें जैसे वे रिटेल और आवभगत जैसे अन्य उद्योगों में अनुभव करते हैं. इस मानक पर खरा उतरने के लिए उपभोक्ताओं को रियल-टाइम डिजिटल अनुभवों से जोड़ने वाले टेक्नोलॉजी समाधान की ज़रूरत होती है जिससे वे अपने स्वास्थ्य और कल्याण को सक्रिय रूप से प्रबंधित करने में समर्थ होते हैं.

 

Adobe के पास HIPAA के लिए तैयार समाधान है.

49% उत्तरदाताओं ने कहा कि संभावित चिकित्सा दिक्कतों के इंटेलिजेंट पूर्वानुमान और रोकथाम में ग्राहकों की सक्रिय रूप से सहायता करने वाली नई सेवा पेशकशें प्रदान करना आने वाले वर्ष के लिए उनकी प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक था.

— डिजिटल रुझान 2021: स्वास्थ्य देखभाल एवं दवा उद्योग पर विशेष ध्यान

हम क्या पेश करते हैं

आधुनिक चिकित्सा की ज़रूरतें पूरी करने वाला डिजिटल अनुभव समाधान

Adobe Experience Cloud स्वास्थ्य देखभाल डेटा को एक्टिवेट करने, नई सेवा पेशकशें बनाने और रोगी, सदस्य और प्रदाता अनुभवों को वैयक्तिकृत करने में चिकित्सा संगठनों की सहायता करके पूरे स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में परिणामों में सुधार लाता है.

हमारी HIPAA के लिए तैयार स्वास्थ्य देखभाल पेशकश के मुख्य फ़ीचर्स में निम्नलिखित शामिल हैं:

डेटा-संचालित अनुक्रियाशीलता

Adobe Real-time Customer Data Platform (CDP) स्वास्थ्य देखभाल डेटा के गहन विश्लेषण को संभव बनाएगा जिससे आप रियल-टाइम इनसाइट्स प्रस्तुत कर सकें और उपभोक्ता अनुभव को लगातार बेहतर बनाने के लिए उनका उपयोग कर सकें.

उद्योग मानकों का पालन

Adobe Experience Platform स्वास्थ्य देखभाल विनियामक अपेक्षाओं के आधार पर स्वामित्व गोपनीयता, सुरक्षा और डेटा संचालन क्षमताएँ प्रदान करता है जिससे सही समय पर सही उद्देश्य के लिए डेटा के मानकीकृत उपयोग की सुविधा मिलती है.

स्वास्थ्य देखभाल के लिए Adobe Experience Cloud

हमारे टेक्नोलॉजी भागीदारों से एकीकरण सहज डेटा और वर्कफ़्लो प्रबंधन को संभव बनाएगा जिससे आपको रोगी परिणामों में सुधार लाने, प्रचालन लागतें कम करने और उपभोक्ता संतुष्टि बढ़ाने में सहायता मिलेगी.

डिजिटल रुझान 2021 रिपोर्ट: स्वास्थ्य देखभाल पर विशेष ध्यान

हमारी रिपोर्ट पढ़ें और जानें कि COVID-19 परिस्थितियों ने कैसे स्वास्थ्य देखभाल और दवा उद्योगों को तेजी से नवोन्मेष करने और मौलिक परिवर्तन शुरू करने की स्थिति में ला दिया है.

उपभोक्ता देखभाल के प्रति अपने दृष्टिकोण को आधुनिक बनाएँ

रोगी और प्लान सदस्य उम्मीद करते हैं कि वे अपने स्वास्थ्य देखभाल विकल्पों के बारे में अवगत और सशक्त हों. स्वास्थ्य डेटा सेटों का लाभ उठाने की योग्यता उनकी अनुभव अपेक्षाएँ पूरी करने के लिए आपके समग्र दृष्टिकोण को आधुनिक बनाने में सहायक है.

प्रदाता और स्वास्थ्य सेवा सिस्टम

उपभोक्ता डेटा के रियल-टाइम अपडेट्स का उपयोग करते हुए आप प्रत्येक व्यक्ति की विशिष्‍ट स्वास्थ्य सेवा ज़रूरतों के प्रति वैयक्तिकृत सूचनाओं, रिमाइंडरों और सिफ़ारिशों के माध्यम से सार्थक जुड़ाव और बेहतर परिणाम डिलीवर कर सकते हैं.

भुगतानकर्ता

कार्रवाई योग्य डेटा और मूल्यवान इनसाइट्स स्वचालन के माध्यम से आपके सदस्य प्रबंधन को सुव्यवस्थित करती हैं जिससे लोग पहले से अधिक स्वस्थ होते हैं और देखभाल की लागत कम होती है.

जीवन विज्ञान

परीक्षण में लोगों को तेजी शामिल करने और कनेक्टेड देखभाल कार्यक्रमों के माध्यम से उपचार के पालन में सुधार करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को बनाए रखने तक, वास्तविक दुनिया डेटा को एक्टिवेट करने की क्षमता रोगी और स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर जुड़ाव के प्रति आपका दृष्टिकोण रूपांतरित कर सकती है.

फ़ार्मेसियाँ

किसी भी चैनल पर अपने ऑनलाइन और ऑफ़लाइन जुड़ाव को एकीकृत करके और कार्यक्रम सूचनाओं एवं प्रिस्क्रिप्शन रिमाइंडरों जैसे वैयक्तिकृत अनुभव संचालित करने के लिए स्वचालन का उपयोग करके रोगी की अपेक्षाओं से बेहतर कार्य करें.

अन्य समाधान खोजें

Adobe आपके व्यवसाय के लिए क्या कर सकता है?