ADOBE EXPERIENCE CLOUD FOR BUSINESS

डिजिटल एक्सपीरिएंसेज़ को डिफ़ाइन करने वाली एंटरप्राइज़ टेक्नोलॉजी.

स्केल पर पर्सनलाइज़ेशन के लिए डिज़ाइन किए गए अकेले प्लेटफ़ॉर्म पर बने डिजिटल मार्केटिंग टूल्स के एंड-टू-एंड स्वीट से अपने डिजिटल एक्सपीरिएंसेज़ को सुपरचार्ज करें. Adobe Experience Cloud से, जेनरेटिव AI और रियल-टाइम इनसाइट्स सीमलेस कॉन्टेंट मैनेजमेंट और वन-टू-वन एक्टिवेशन को पावर करते हैं. इसीलिए एंटरप्राइज़ एक्सपीरिएंस Adobe पर चलता है.

ओवरव्यू देखें

सभी Adobe Experience Cloud प्रोडक्ट्स को एक्सप्लोर करें.

  1. डेटा इनसाइट्स एवं ऑडिएंसेज़
  2. कॉन्टेंट, कॉमर्स और वर्कफ़्लोज़
  3. कस्टमर की जर्नीज़
  4. Adobe Experience Platform
active tab

डेटा इनसाइट्स और ऑडिएंसेज़.

आपके बिज़नेस से कस्टमर के संबंध के किसी भी स्टेज में, किसी भी कस्टमर के लिए एक्सपीरिएंसेज़ को समझने और क्यूरेट करने के लिए डेटा, AI-पावर्ड इनसाइट्स और कस्टमर प्रोफ़ाइल्स को कम्बाइन करना ज़रूरी है.

  • Adobe Real-Time CDP. सभी चैनलों के डेटा को रियल-टाइम कस्टमर और अकाउंट प्रोफ़ाइल्स में यूनिफ़ाई करें — यह सब कस्टमर प्राइवेसी का पालन करते हुए करें.
  • Adobe Customer Journey Analytics. कस्टमर जर्नी के दौरान इनसाइट्स जेनरेट करने के लिए इस्तेमाल में आसान विज़ुअलाइज़ेशन टूल्स से क्रॉस-चैनल कस्टमर डेटा को एक साथ लाएँ.
  • Adobe Analytics. अपने डिजिटल चैनलों में इनसाइट्स को डिसकवर और शेयर करने के लिए किसी भी डिजिटल टचप्वाइंट से डेटा को एनालाइज़ करें.
  • Adobe Mix Modeler. अपने मार्केटिंग इनवेस्टमेंट्स को ऑप्टिमाइज़ करने के लिए पेड, अर्न किए गए और ओन किए गए चैनलों पर खर्च किए गए हर मार्केटिंग डॉलर का असर मापें.
Graphic showing how customers can interact with AI chat to get insights on data views. In this example the user requests "Tell me about the audience I'm viewing" and the AI Assistant replies with "It looks like you're currently viewing the 'Go It Alone' campaign. This campaign targets the 'Solo travel' audience" and follows up with addition insight views for the segment.

कॉन्टेंट, कॉमर्स, और वर्कफ़्लोज़.

अपने मार्केटिंग कॉन्टेंट में तेज़ी लाएँ. अधिक तेज़, ज़्यादा इंगेजिंग वेबसाइट्स और डिजिटल स्टोरफ्रंट्स बनाएँ. वर्कफ़्लोज़ को कनेक्ट, कोलैबोरेट करें और इन्हें सरल बनाएँ.

  • Adobe GenStudio. ऐसा जेनरेटिव AI-फ़र्स्ट प्रोडक्ट जिससे आप मार्केटिंग कॉन्टेंट को सिंगल, इंट्यूटिव प्रोडक्ट में तेज़ी से प्लान कर सकते हैं, बना सकते हैं, मैनेज और एक्टिवेट कर सकते हैं.
  • Adobe Experience Manager Sites. किसी भी मार्केटर या डेवलपर को वेब और मोबाइल से लेकर ऐप्स तक किसी भी डिजिटल प्रॉपर्टी पर हाई-परफ़ॉर्मेंस पेजेज़ क्रिएट करने के लिए इम्पावर करें.
  • Adobe Experience Manager Assets. आपके पूरे ऑर्गनाइज़ेशन में एसेट्स को मैनेज करने और इन्हें किसी भी एप्लिकेशन में डिलीवर करने के लिए डिज़ाइन किया गया स्केलेबल, क्लाउड-नेटिव DAM.
  • Adobe Commerce. ऐसा फ़्लेक्सिबल और स्केलेबल कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म जिससे आपको अपने सभी B2B और B2C ब्रांड्स के लिए रेलिवेंट शॉपिंग एक्सपीरिएंसेज़ को डिलीवर करने की सुविधा मिलती है.
  • Adobe Workfront. ऐसे कोलैबोरेटिव और सरल बनाए गए वर्कफ़्लोज़ जिनसे क्रॉस-फ़ंक्शनल टीमों को काम को सेंट्रलाइज़, ऑर्केस्ट्रेट और एक्ज़िक्यूट करने में मदद मिलती है.
A graphic depicting Adobe Content Supply Chain Solution, and it's ability to rewrite marketing copy, generate images for asset variations and personalize content for individual customer profiles.

कस्टमर की जर्नीज़

चाहे आप किसी नए अकाउंट तक पहुँच रहे हों या अपने लॉयल कंज़्यूमर्स तक मार्केटिंग कर रहे हों, Adobe से आपको रेलिवेंट, टाइमली और इंगेजिंग एक्सपीरिएंसेज़ के साथ उन तक पहुँचने की सुविधा मिलती है.

  • Adobe Journey Optimizer. आपके सभी कस्टमर्स के लिए ओमनीचैनल जर्नीज़ और वन-टू-वन ऑफ़र्स को मैनेज करने के लिए सिंगल कैनवास.
  • Adobe Journey Optimizer - B2B Edition. मार्केटिंग और सेल्स टीमों के लिए पर्सनलाइज़्ड, AI-पावर्ड कॉन्टेंट और जर्नीज़ से खरीद ग्रुप्स को इंगेज करना संभव बनाएँ.
  • Adobe Marketo Engage. आपको प्रॉस्पेक्ट्स को अट्रैक्ट, सेगमेंट और नर्चर करने तथा लीड्स को स्कोर और मैनेज करने की सुविधा देने वाला B2B मार्केटिंग ऑटोमेशन प्लेटफ़ॉर्म.
  • Adobe Campaign. ईमेल और SMS से लेकर डायरेक्ट मेल तक - प्राइऑरिटी सेगमेंट्स के लिए क्रॉस-चैनल कैंपेन्स को मैनेज करें.
  • Adobe Target. अपनी डिजिटल प्रॉपर्टीज़ में A/B टेस्ट्स और रूल्स-बेस्ड टार्गेटिंग बनाएँ और मैनेज करें.

Adobe Experience Platform.

स्केल पर पर्सनलाइज़ेशन के लिए डिज़ाइन किया गया मार्केट का अकेला प्लेटफ़ॉर्म. Experience Platform ऑर्गनाइज़ेशन्स को किसी भी सिस्टम से कस्टमर डेटा और कॉन्टेंट को रियल-टाइम में सेंट्रलाइज़ और स्टैंर्डडाइज़ करने और रिच, पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ के डिज़ाइन और डिलीवरी में ज़बरदस्त सुधार लाने के लिए डेटा साइंस और मशीन लर्निंग अप्लाई करने में इनेबल करता है.

  • अपने एप्लिकेशन्स के लिए फ़र्स्ट-पार्टी डेटा फ़ाउंडेशन क्रिएट करने के लिए रियल टाइम में सभी चैनल्स से डेटा को कलेक्ट और स्टैंडर्डाइज़ करें.
  • GDRP, CCPA और HIPAA जैसे डेटा प्राइवेसी रेग्युलेशन्स का पालन करें और पेटेंट की गई डेटा गवर्नेस केपेबिलिटीज़ से कस्टमर्स के प्रेफ़रेंसेज़ और कन्सेंट का पालन करें.
  • अपने डेटा को समझने और कस्टमर के बर्ताव को प्रिडिक्ट करने और कस्टमर इंटरैक्शन्स को ऑप्टिमाइज़ करने के लिए ज़रूरी इनसाइट्स पाने के लिए AI का लाभ उठाएँ. इस इस्तेमाल में आसान कन्वर्सेशन वाले AI Assistant से अपने वर्कफ़्लोज़ को स्ट्रीमलाइन करें और प्रोडक्टिविटी बढ़ाएँ.
  • ओपन और एक्सटेंड करने योग्य; अपने मौजूदा कस्टमर एक्सपीरिएंस टेक स्टैक और भविष्य के किसी भी एप्लिकेशन को पावर करने के लिए अपने चैनल्स और एप्लिकेशन्स को कनेक्ट करें.

और जानें

A graphic showing how Adobe's Customer Data Platform build customer profiles that power real-time experiences. In this example, personalized assets are generated for a customer interested in real esate in Japan.

इस बारे में पक्का पता नहीं हैं कि आपकी टीम के लिए कौन-सा Adobe प्रोडक्ट बेहतरीन है?

हम बस कुछ ही क्लिक्स से इसमें मदद कर सकते हैं.

प्रोडक्ट ढूँढ़े

Adobe — डिजिटल एक्सपीरिएंस लीडर की ओर से बिज़नेस सॉल्यूशन्स.

Adobe सॉल्यूशन्स ज़बरदस्त बिज़नेस चुनौतियों से निपटने में आपकी मदद करने के लिए हमारे बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट्स को इंटीग्रेट करते हैं.
Graphic showing how Content Supply Chain solutions leverages the power of Adobe Express, Assets, and Workfront in harmony.

कॉन्टेंट सप्लाई चेन

Adobe ऐसा एंड-टू-एंड सॉल्यूशन ऑफ़र करता है जिससे ऑर्गनाइज़ेशन्स को अपने पूरे कॉन्टेंट क्रिएशन और डिलीवरी प्रोसेस को ऑप्टिमाइज़ करने में मदद मिलती है. यह AI से पावर्ड है और इससे आपकी टीमों को मानव की सीमा से परे कॉन्टेंट बनाने, मार्केटिंग एजिलिटी में सुधार लाने, मार्केट में पहुँचने के समय में तेज़ी लाने और कॉन्टेंट ROI बढ़ाने की सुविधा मिलती है.

और जानें

Graphic showing the capabilties of Adobe GenStudio to manage personalization at scale in tandem with customer profiles.

स्केल पर पर्सनलाइज़ेशन

मॉडर्न मार्केटर्स जानते हैं कि असली फर्क एक्सपीरिएंस ही है. कस्टमर केवल प्रोडक्ट्स ही नहीं चाहते हैं. वे ब्रांड्स से ऐसे तरीकों से इंगेज होना चाहते हैं जो डिजिटल होने के बावजूद पर्सनल, ऑथेंटिक और मानवीय — महसूस हो. हम जानते हैं कि हर कनेक्शन को पर्सनल बनाना आसान नहीं होता, लेकिन Adobe के पास सफल होने में आपकी मदद करने वाले टूल्स हैं.

और जानें

Graphic showing info panels depicting "Propensity summary" among customer profiles, total page views, and total revenue metrics.

B2B मार्केटिंग

Experience Cloud से आपको आपके ब्रांड को अलग पहचान देने वाले अकाउंट-बेस्ड एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करने की सुविधा मिलती है. रियल-टाइम डेटा और अकाउंट प्रोफ़ाइल्स और AI-ड्रिवन वर्कफ़्लोज़ जैसे एडवांस्ड फीचर्ज़ हर कस्टमर इंटरैक्शन को रेलिवेंट बनाते हैं और आपको सीधे सेल्स प्रोसेस से इंटीग्रेट होने वाली सीमलेस डिजिटल जर्नी डिलीवर करने की सुविधा देते है.

और जानें

Adobe alternate brand color gradient banner.
Gartner brand logo

डिजिटल एक्सपीरिएंस प्लेटफ़ॉर्म्स के लीडर के साथ पॉवरफ़ुल कस्टमर एक्सपीरिएंसेज़ क्रिएट करें.

Adobe को एक बार फिर 2024 Gartner® Magic Quadrant™ for Digital Experience Platforms में लीडर घोषित किए जाने पर गर्व है. हमें पिछले सात वर्षों से लीडर बने रहने का सम्मान मिला है.

रिपोर्ट पढ़ें

Adobe Experience Cloud दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड्स को ट्रांसफ़ॉर्म कर रहा है.

https://main--bacom--adobecom.hlx.page/fragments/homepage/customer-stories-section

Marketo Configurator Tuesday, June 18, 2024 at 16:34
Title

आइए हम आपको Adobe Experience Cloud की पूरी पावर दिखाएँ.

Description