इंश्योरेंस की सफलता की स्टोरीज़

''इवोल्यूशनरी बदलाव असरदार रहा है. हमने अपने काम में रिएक्ट करने से लेकर उसे ऑर्गनाइज़ करने और फिर उसे स्केल करने तक का सफ़र तय किया है. अब हम पूरे ऑपरेशनल एक्सीलेंस को ऑप्टिमाइज़ करना शुरू कर सकते हैं. Workfront हमें न केवल U.S. में बल्कि पूरी दुनिया में कॉम्पटीटिव लाभ दे रहा है."

मेरी एन एरिकसन, SA वर्कफ़्लो सिस्टम्स इंजीनियर, Allianz Partners

दुनिया के सबसे बड़े ग्लोबल इंश्योरर्स में से एक ने अपने मीडिया खर्च को मैक्सिमाइज़ करने और इंश्योरेंस की मार्केट में मौजूद और—Allianz के लिए नए कस्टमर्स को टार्गेट करने के लिए Adobe का रुख किया है.

Allianz Australia की स्टोरी देखें

“पॉलिसी में बदलाव वाले फ़ॉर्म को कागज़ का इस्तेमाल करके भेजने में एक दिन लगता है और इसके बाद इसके वापस मिलने में एक हफ़्ता या इससे भी ज़्यादा समय लग जाता है, इसके उलट, अब 70% लौटाए गए फ़ॉर्म्स 24 घंटों के अंदर मिल जाते हैं। Unum के लिए, हमारे कस्टमर्स सबसे अहम हैं, इसलिए हम इन फ़ॉर्म्स को भरने का आसान तरीका देना चाहते थे.

क्रिस्टीना वेल्के, Unum की असिस्टेंट वाइस प्रेज़िडेंट फॉर शेयर्ड सर्विसेज़

लाइफ़ और डिसेबिलिटी इंश्योरर Unum अपने कस्टमर्स के साथ कोलैबोरेशन में तेजी लाना चाहते थे. उन्होंने स्पीड, इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग और सबसे अहम कस्टमर सर्विस में शानदार रिज़ल्ट्स वाले इलेक्ट्रॉनिक सिग्नेचर सॉल्यूशन को अपनाया.

Unum की स्टोरी देखें

“Adobe के साथ करते हुए हमने अपनी गो-लाइव डेट का पालन किया और अपने कस्टमर्स को तुरंत बेहतर डिजिटल एक्सपीरिएंसेज देना शुरू किया.”

सोफ़ी बेलरमेयर, Manulife में AVP स्ट्रैटजिक डिजिटल इनिशिएटिव्स

जानें कि कस्टमर-फ़र्स्ट एक्सपीरिएंस देने के लिए Manulife ने कैसे अपने वेबसाइट कॉन्टेंट मैनेजमेंट को तेज़ी से स्केल किया.

Manulife की स्टोरी देखें