वेल्थ मैनेजमेंट. भरोसेमंद बॉन्ड बनाना.

आज के तेज़ी से बदलते इनवेस्टिंग लैंडस्केप में बेहतर एक्सपीरिएंसेज़ ऑफ़र करके अपने क्लायंट्स के साथ करीबी संबंध बनाना ही इसका एकमात्र तरीका है. यह डिजिटल को अपनाने और एक्सपीरिएंस-आधारित ट्रांसफ़ॉर्मेशन में तेज़ी लाने का समय है. और हम आपकी मदद करने के लिए यहाँ हैं.

वीडियो देखें

वेल्थ मैनेजमेंट रिसोर्सेज़

फ़ाइनैन्शल ब्रांड्स कस्टमर एक्सपीरिएंस में तीन तरह से इनवेस्ट कर रहे हैं.

आज की फ़ाइनैन्शल इंडस्ट्री में विनर्स अलग दिखने के लिए प्राइस, प्रोडक्ट ऑफ़रिंग्स या बेसिक कस्टमर सर्विस की बजाय — कस्टमर एक्सपीरिएंस का इस्तेमाल कर रहे हैं. अपने ब्रांड को कैसे अलग दिखाएँ और इस क्षेत्र में शुरुआती एडॉप्टर्स कैसे कंपीटिटर्ज़ पर बढ़त हासिल कर रहे हैं, इस बारे में तीन टिप्स जानें.

और पढ़ें

सफल FSIs अड़चन के प्रति तीन तरीकों से ऑर्गनाइज़ होते हैं.

फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ इंस्टिट्यूशन्स अपने कस्टमर्स को पर्सनलाइज़्ड, संपूर्ण एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करना चाहते हैं. नए रिसर्च से पता चलता है कि यह सिर्फ़ टेक्नोलॉजी अपनाने या एक्ज़िक्यूटिव सपोर्ट तक ही सीमित नहीं है. सही ऑपरेटिंग मॉडल चुनना और उसे जल्दी से इंप्लीमेंट करना डिजिटल सफलता के लिए सबसे अहम कदम है.

और पढ़ें

फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ फ़र्म्स अपनी ROI बढ़ाने के लिए एक्सपीरिएंस को प्राइऑरिटी दे रही हैं.

Forrester ने पाया कि एक्सपीरिएंस ट्रांसफ़ॉर्मेशन में इन्वेस्ट करने वाली फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ फ़र्में अपने कॉम्पिटिशन से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. जानें कि अपने बिज़नेसेज़ को कस्टमर के लिए नए अंदाज़ में लाकर और कस्टमर्स को उनके मनपसंद पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करके उनकी वफ़ादारी कैसे हासिल करें.

फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ के लिए ROI के बारे में ज़्यादा पढ़ें

#FFFFFF

“आखिरकार हमारे यूज़र्स अपने क्लायंट और एसेट बेस को बढ़ाना चाहते हैं, और वे स्मार्ट इनवेस्टमेंट चॉइसेज़ चुनना चाहते हैं. हमने पाया कि हम न केवल अपनी बहुत-सी वेबसाइटों को एक कॉन्टेंट मैनेजमेंज सिस्टम में कनसॉलिडेट कर सकते हैं और वहाँ एफ़िशिएंसीज़ पा सकते हैं, बल्कि इसके साथ-साथ उसी कॉन्टेंट स्टोर से अपने Perspectives ऐप को भी पब्लिश कर सकते हैं.”

स्टीफ़न रिली, Digital Communications डायरेक्टर, लॉर्ड एबेट

देखें कि एसेट मैनेजमेंट के लीडर्स ने बाजार में कैसे पब्लिशिंग समय में 50% की कटौती की.

अभी Lord Abbett वीडियो देखें

#f5f5f5

मास्टर कॉन्टेंट. और एसेट्स को बढ़ते हुए देखें.

वेल्थ मैनेजमेंट में, जानकारी मुख्य काम्पिटिटिव फ़ायदा है. आपको अपनी जानकारी मैनेज करने के आसान तरीके ज़रूरत होती है ताकि यूज़र्स जहाँ और जैसे भी चाहें, आप उन तक पहुँच सकें. कॉन्टेंट की वेलॉसिटी बढ़ाना आपकी बॉटम लाइन में सुधार करने का अचूक तरीका है.

कॉन्टेंट वेलॉसिटी यूज़ केस पढ़ें

और ज़्यादा यूज़ केसेज़ पाएँ