इंश्योरेन्स. हायर-क्वालिटी कोट्स और बेहतर कस्टमर एक्सपीरिएंसेज़.

कस्टमर सभी चैनल्स और डिवाइसेज़ पर यूनीक एक्सपीरिएंसेज़ की उम्मीद रखते हैं और इंश्योरेंस लीडर्स इस अवसर को पहचानते हैं. कोट्स से लेकर क्लेम्स तक, हम पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं. इसका तरीका जानने के लिए इन रिसोर्सेज़ को एक्सप्लोर करें.

वीडियो देखें

इंश्योरेंस रिसोर्सेज़

तीन डिजिटल ट्रेंड्स इंश्योरेंस इंडस्ट्री को गड़बड़ा रहे हैं.

यह अब आपका पुराना इंश्योरेंस बिज़नेस नहीं है. आज, 90% इंश्योरर्ज़ फ़िनटेक स्टार्ट-अप्स के कारण बिज़नेस गंवाने के बारे में चिंतित हैं. और ऐसा बेवजह ही नहीं हो रहा है। आज इंश्योरेंस इंडस्ट्री को गड़बड़ाने वाले तीन ट्रेंड्स डिसकवर करें.

और पढ़ें

इंश्योरेंस सर्विसेज़ भविष्य के कस्टमर के लिए आकर्षक बने रहने के लिए ट्रांसफ़ॉर्म होती हैं.

कुछ ब्रांड्स अपने वर्तमान के बारे में बताने के लिए अपने अतीत की तरफ देखते हैं. BNY Mellon को अपने संस्थापक – अलेक्ज़ेंडर हेमिलटन - से अपने कस्टमर्स से सोशल मीडिया पर कनेक्ट होने की प्रेरणा मिली. इस आर्टिकल में आज के कस्टमर्स से गहराई से कनेक्ट होने के टिप्स जानें.

और पढ़ें

फ़ाइनैन्शल बिज़नेसेज़ अपनी ROI बढ़ाने के लिए एक्सपीरिएंस को प्राइऑरिटी दे रहे हैं.

Forrester ने पाया कि एक्सपीरिएंस ट्रांसफ़ॉर्मेशन में इन्वेस्ट करने वाली फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ फ़र्में अपने कॉम्पिटिशन से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. जानें कि अपने बिज़नेसेज़ को कस्टमर के लिए नए अंदाज़ में लाकर और कस्टमर्स को उनके मनपसंद पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करके उनकी वफ़ादारी कैसे हासिल करें.

फ़ाइनैन्शल सर्विसेज़ के लिए ROI के बारे में ज़्यादा पढ़ें

#FFFFFF

“Adobe Experience Cloud से हमें यह समझने का आधार मिलता है कि अभी क्या चल रहा है और किन ट्रेंड्स से भविष्य गढ़ा जाएगा. इसके साथ, हम हमारी सफलता ड्राइव करने के लिए कस्टमर्स की ज़रूरतों का अंदाज़ा लगाना जारी रख सकते हैं.''

अजय सोलंकी, कंज़्यूमर डिजिटल लीड, Royal London Mutual Insurance Society Limited

जानें कि Royal London ने कैसे शानदार एक्सपीरिएंसेज़ प्रदान करने के लिए अपने ओमनीचैनल कस्टमर डेटा का इस्तेमाल किया.

Royal London की स्टोरी देखें

#f5f5f5

ज़्यादा बार, ज़्यादा क्वालिटी कोट्स.

इंश्योरेंस इंडस्ट्री में, नए कस्टमर हासिल करने की औसत लागत लगातार बढ़ रही है. सिर्फ़ ज़्यादा कस्टमर्स के साथ ही नहीं, बल्कि हायर-वैल्यू अकाउंट्स के साथ भी, आपको अपना कलाइंट बेस बढ़ाने के लिए अपने डिजिटल कैम्पेन्स को ऑप्टिमाइज़ करने की ज़रूरत है. सटीक टार्गेटिंग, कैम्पेन एट्रिब्यूशन से लीड क्वालिटी और कोट वॉल्यूम बढ़ाएँ और अपने डिजिटल इंश्योरेंस मार्केटिंग खर्च का अधिकतम फ़ायदा उठाएँ.

कस्टमर हासिल करने संबंधी यूज़ केस के बारे में पढ़ें

ज़्यादा यूज़ केसेज़ खोजें