#fbfbfb

Adobe से कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स (CPG) बिज़नेस सॉल्यूशन्स डेटा को कॉन्टेंट, कॉन्टेंट को कस्टमर्स और कस्टमर्स को फ़ैन्स में बदल देते हैं

रियल-टाइम डेटा, स्ट्रीमलाइन किया गया कॉन्टेंट क्रिएशन और पर्सनलाइज़्ड कस्टमर जर्नीज़ से CPG डिजिटल मार्केटप्लेस पर कंट्रोल रखें.

Embrace Digital Experiences पढ़ें. CPG ग्रोथ ड्राइव करें.

#F5F5F5

कंज्यूमर गुड्स में कंज्यूमर लॉयल्टी को अनलॉक करना

ऐसे युग में जहाँ कॉम्पटिशन बस एक क्लिक दूर है, हमारी रिपोर्ट, Driving Consumer Loyalty During Digital Disruption में इसे अनकवर करें कि कंज्यूमर लॉयल्टी कैसे पाएँ.

रिपोर्ट डाउनलोड करें

अपने CPG कंज्यूमर्स को बार-बार वापस लाते रहने के लिए उनसे कनेक्ट करें.

खरीदारों, ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स और कंज्यूमर्स के लिए ब्रांडों से सीधे इंगेज होना पहले से कहीं ज़्यादा आसान है, चाहे वे ऑनलाइन खरीदारी करें या स्टोर में, वे सबसे ज़्यादा एक ही चीज़ चाहते हैं: अपने मनपसंद ब्रांडों के साथ हेल्दी, खुशी देने वाला रिश्ता. ट्रांसपेरेंट कम्युनिकेशन और वन-टू-वन पर्सनलाइज़ेशन पर आधारित ऐसा रिश्ता बनाने से यह एनश्योर होता है कि वे कभी आपको नहीं छोड़ेंगे.

डेटा से CPG ब्रांडों के लिए दिशा मिलती है.

आपको आपके हर कस्टमर के बारे में गहन इनसाइट्स देने वाली अपनी — ऑनलाइन और ऑफलाइन — सभी डेटा स्ट्रीम्स को यूनिफ़ाइड कस्टमर प्रोफ़ाइल्स में एक साथ लाएँ जिससे आप उन्हें वह दे सकें जिसकी उन्हें ज़रूरत है और आप उन हज़ारों अतिरिक्त लोगों तक पहुँच सकें जिन्हें इसकी ज़रूरत है.

डेटा इनसाइट्स तथा ऑडिएंसेज़ के बारे में अधिक जानें

डिजिटल माइग्रेशन में देर न करें.

B2B और B2C - दोनों कस्टमर्स के लिए पर्सनलाइज़्ड, रेलिवेंट जर्नीज़ लाने वाले वर्सेटाइल ईकॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म का इस्तेमाल करके कंज्यूमर चैनल प्रेफ़रेंसेज़ के शिफ़्ट होने का पहले से अंदाज़ा लगाएँ और इसका फ़ायदा उठाएँ.

B2B और B2C - दोनों को सर्व करने के बारे में ज़्यादा पढ़ें

Adobe Commerce के बारे में और जानें

https://main--bacom--adobecom.hlx.page/fragments/solutions/modal/consumer-packaged-goods-video#watch

स्ट्रीमलाइन किए गए डिजिटल एसेट मैनेजमेंट से एजाइल रहें.

अधिकतम एफ़िशिएंसी के लिए प्रोजेक्ट मैनेज़मेंट, कॉन्टेंट क्रिएशन और डिजिटल एसेट मैनेज़मेंट को एक साथ लाएँ. वर्कफ़्लोज़ को स्ट्रीमलाइन करने वाले और स्टोरेज, टैगिंग और रिट्रीवल को सिम्प्लीफ़ाई करने वाले AI-पावर्ड सॉल्यूशन से अपनी सभी डिजिटल एसेट्स को सेंट्रलाइज़ करें.

वीडियो देखें

डिजिटल एसेट मैनेजमेंट के बारे में अधिक जानें

CPG पर Adobe Summit सेशन्स.

Content as a Service - Monday, July 31, 2023 at 19:40

Adobe Experience Cloud से CPG कामयाबी.

Content as a Service - Monday, July 17, 2023 at 15:19