#f5f5f5

मैन्युफ़ैक्चरिंग

ऊपर से नीचे तक आपकी रेवेन्यू ग्रोथ को बढ़ाने वाले नेक्स्ट-जेन B2B एक्सपीरिएंसेज़ बनाएँ.

आपके B2B खरीदार मार्केटिंग, सेल्स और आपके प्रोडक्ट्स के बीच सीमलेस एक्सपीरिएंसेज़ की माँग करते हैं. कस्टमर एक्सपीरिएंस को डिजिटाइज़ करके अपने मैन्युफ़ैक्चरिंग ब्रांड को दूसरों से अलग करें. बिज़नेस करने में आसान बनकर, आप कॉस्ट सेविंग्स और प्रॉफ़िटेबल रेवेन्यू ग्रोथ डिलीवर करेंगे.

2023 Digital Trends रिपोर्ट को एक्सप्लोर करें

Adobe Experience Cloud, B2B मैन्युफ़ैक्चर्रस को कस्टमर
एक्सपीरिएंस टूल्स का कॉम्प्रेहेंसिव सेट डिलीवर करता है.

हर इंटरैक्शन को वैल्युएबल और रेलिवेंट बनाने वाले मॉडर्न, अकाउंट-बेस्ड एक्सपीरिएंसेज़ डिलीवर करें. यूनिफ़ाइड डेटा, AI-पावर्ड इनसाइट्स और कॉन्टेंट ऑटोमेशन से आप कस्टमर जर्नीज़ को असिस्टेड और सेल्फ़-सर्विस एक्सपीरिएंसेज़ में ट्रांसफ़ॉर्म करके रेवेन्यू बढ़ाने के लिए मार्केटिंग और सेल्स को स्केल कर सकते हैं.

प्रोस्पेक्ट्स को स्थायी कस्टमर्स में बदलें.

कस्टमर ज़रूरतों को जल्दी से पहचानने करने के लिए बायर जर्नी को AI-पावर्ड डेटा यूनिफ़िकेशन और प्रिडिक्टिव एनालिटिक्स की ज़रूरत होती है. वहाँ से, आप लगातार अपडेट किए जाने वाले कस्टमर प्रोफ़ाइल्स का इस्तेमाल करते हुए अकाउंट प्लानिंग की बेस्ट अप्रोच को मैप कर सकते हैं. आप हर बायर को सही कॉन्टेंट और कम्युनिकेशन्स डिलीवर करने के लिए तैयार होंगे जिससे उनमें स्थायी रूप से लॉयल्टी पैदा होगी.

डेटा इनसाइट्स और एनालिटिक्स के बारे में जानें

कन्वर्ट करने वाला इंगेजिंग B2B कॉन्टेंट डिलीवर करें.

इम्पावर्ड बायर्स मैन्युफ़ैक्चरिंग सेल्स ड्राइव करते हैं और सही प्लेटफ़ॉर्म से आपको इन इंडिविज़ुअल्स तक पहुँचने में मदद मिलती है. मार्केटर्स क्रॉस-चैनल कॉन्टेंट डिलीवरी को ऑटोमेट और तेज़ करते हुए स्केल पर कॉन्टेंट को क्रिएट और मैनेज कर सकते हैं जो बायर जर्नी को बढ़ावा देता है. ज़्यादा प्रोस्पेक्ट्स को सेल्स में कन्वर्ट करने वाले एक्सपीरिएंसेज़ क्रिएट करते हुए टाइम और रिसोर्सेज़ बचाएँ.

अपनी कॉन्टेंट सप्लाई चेन को ऑप्टिमाइज़ करने का तरीका जानें

बायर्स को अपने खुद के एक्सपीरिएंसेज़ लीड करने दें.

बायर्स फ़ैसला करते हैं कि आपके सेल्स रिप्रेज़ेंटेटिव्स को कब इंगेज करना है. स्मूद कनेक्शन एनश्योर करने के लिए, उनकी डिजिटल जर्नी को सेल्स प्रोसेस का इंटीग्रल पार्ट बनाएँ. आपके बायर्स को ऑप्शन्स को एक्सप्लोर करने और इन्हें इवैल्युएट करने के लिए क्या ज़रूरत है, इसके इनसाइट्स के लिए सेल्स इंटरैक्शन्स के बाहर कस्टमर एक्टिविटी से अपने CRM डेटा को एनरिच करें. प्रोफ़िटेबल ग्रोथ ड्राइव करने के लिए बायर्स को असिस्टेड और सेल्फ़-सर्विस खरीदारी जर्नीज़ से कंट्रोल में रखें.

मॉडर्न बायर जर्नीज़ को क्रिएट करने का तरीका जानें

AI-पावर्ड कॉमर्स को डिस्कवर करें

“हमारा लक्ष्य बेहतर और अधिक रेलिवेंट कस्टमर संबंध बनाना है. Adobe के साथ, हम ऐसे सीमलेस डिजिटल एक्सपीरिएंसेज़ क्रिएट कर रहे हैं जिससे हम अपने कस्टमर्स को सपोर्ट कर पाते हैं और यह एनश्योर कर पाते हैं कि वे पूरे सेल्स फनेल के दौरान अगले स्टेप्स उठाते समय सहज महसूस करें.”

जेन्स नीलसेन,
मार्केटिंग ऑटोमेशन के सीनियर मैनेजर, लीड एक्सीलेंस और एनालिटिक्स
Grundfos

स्टोरी देखें


Content as a Service - Monday, August 7, 2023 at 16:39