ADOBE FOR RETAIL

खुदरा अनुभव इतने अच्छे हैं कि आपके ग्राहक इन्हें व्यक्तिगत रूप से लेंगे.

लेन-देन चलते रहते हैं लेकिन निष्ठा अर्जित करना सतत प्रक्रिया है. जब आपके खुदरा अनुभव भीड़भाड़ से अलग दिख सकते हैं और आपके ग्राहकों को दिखा सकते हैं कि आप इसे बिल्कुल सही से समझते हैं कि वे क्या तलाश रहे हैं तो वे और अधिक के लिए वापस लौटते रहेंगे.

 

पता लगाएँ कि स्केल पर एकीकृत डेटा, डायनामिक सामग्री और AI कैसे यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि प्रत्येक ग्राहक को उसकी ज़रूरतों के अनुसार अत्यधिक-वैयक्तिकृत अनुभव मिले.

अपने ग्राहक के एकीकृत दृश्य से आपको खरीदारी के प्रत्येक अनुभव को एक-एक ऑडियंस के अनुसार तैयार करने की सुविधा मिलती है.

जब आप अपने ग्राहकों की शर्तों पर वैयक्तिकृत खरीदारी अनुभव बनाने और डिलीवर करने में सक्षम होते हैं, तब आप खुदरा क्षेत्र के भविष्य को स्पष्ट करने से आगे होते हैं. आपका इस पर अधिकार होता है.

खुदरा और यात्रा में वैयक्तिकरण.

पता लगाएँ कि रिटेल और यात्रा उद्योग डिजिटल वैयक्तिकरण में क्यों पिछड़ रहे हैं और आप आज के व्यावसायिक माहौल में पहल करने वाले उद्योग लीडरों से क्या सीख सकते हैं.

खुदरा क्षेत्र में व्यक्तिकरण बेहद सूक्ष्म है.

सभी भौगोलिक क्षेत्रों में वैयक्तिकरण के साथ-साथ खुदरा उप-उद्योगों और किराना, परिधान, सामान्य व्यापार और विशिष्ट प्रोडक्ट्स सहित खुदरा फॉर्मेट्स में वैयक्तिकरण की बारीकियाँ जानें. देखें कि खुदरा विक्रेता कैसे एक-दूसरे के विरुद्ध टिके रहते हैं और जानें कि अपने वैयक्तिकरण प्रयासों को बेहतर बनाने के लिए आप क्या कर सकते हैं.

डेटा खुदरा व्यापार की सबसे अहम इन्वेंट्री है.

डेटा इन पर्सन और ऑनलाइन, दोनों में सशक्त, प्रभावशाली अनुभव बनाने की आपकी कुंजी है. लेकिन उस डेटा को कैप्चर और व्यवस्थित करना पेचीदा हो सकता है, विशेषकर कुकी-रहित दुनिया में. स्केल पर वैयक्तिकरण के फायदों का पूरा लाभ लेने और थर्ड-पार्टी कुकीज़ के बिना भी प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए सशक्त डेटा नींव बनाने का तरीका जानें.

रिटेल में हमारे ग्राहक की सफलता के बारे में जानें.

Please make sure that the "dexter.base.react.umd" and "dexter.base.consonantcardcollection" clientlibs have been added to the template's Page Policy

बड़े पैमाने पर वैयक्तिकरण के लिए हमारे खुदरा समाधानों के बारे में अधिक जानें.

Please make sure that the "dexter.base.react.umd" and "dexter.base.consonantcardcollection" clientlibs have been added to the template's Page Policy

एकल प्लेटफ़ॉर्म पर मल्टी-चैनल कॉमर्स अनुभव बनाएँ.

व्यवसायों और उपभोक्ताओं का खरीदारी करने का तरीका बिल्कुल बदल गया है, और इसमें आगे भी बदलाव जारी रहेगा. इसका अर्थ यह है कि आपका व्यवसाय बढ़ाने के लिए यह ज़रूरी है कि लचीले और स्केल करने योग्य कॉमर्स समाधान के साथ वैयक्तिकृत शॉपिंग और खरीदारी के अनुभव प्रदान किए जाएँ.