दूरसंचार

जब आप ग्राहकों की भाषा बोलते हैं तब ग्राहक आपके साथ बने रहते हैं.

दूरसंचार ग्राहक बदल गए हैं और इसी तरह उनकी अपेक्षाएँ भी बदल गई हैं. ये बदलाव आगे भी होते रहेंगे. यह मात्र आज उनकी अपेक्षाएँ पूरी करने तक सीमित नहीं है बल्कि इस बारे में अनुमान लगाने से संबंधित है कि वे किस तरफ जा रहे हैं.

जानें कि आपके ग्राहक कहाँ जा रहे हैं ताकि जब वे वहाँ पहुंचें तो आप तैयार हों.

आपके ग्राहक चाहे वायरलेस हों, वायरलाइन हों या दोनों का उपयोग करते हों, वे क्या चाहते हैं, इसे जानने के लिए आपको डेटा विज़िबिलिटी की ज़रूरत होती है और उन्हें उनके पसंद का चैनल पर इसे देने के लिए प्रचालनात्मक तेज़ी की ज़रूरत होती है. जब आप यात्रा के प्रत्येक चरण को स्पष्ट रूप से देखते हैं, तब आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आखिरकार रूपांतरण मिले. 

वैयक्तिकृत दूरसंचार अनुभवों के लिए एकीकृत प्रोफ़ाइल्स.

सब्सक्राइबर का ध्यान आकर्षित करने और उन्‍हें बाँधे रखने के लिए वैयक्तिकृत जुड़ाव के लिए पुराने अलग-थलग रहने वाले तरीकों से आगे बढ़ने की ज़रूरत है. फ़र्स्ट-पार्टी डेटा और AI से प्रोफ़ाइल्स को एकीकृत करके, आप सब्सक्राइबरों के लिए रियल-टाइम वैयक्तिकृत अनुभव बना सकते हैं.

बिल्कुल सही क्षण में मिलने वाले डायनामिक, डिजिटल-फ़र्स्ट अनुभव.

अनुकूलित सिफ़ारिशों, डिजिटल स्वयं-सेवा, तेज़ चेकआउट्स और क्षण-प्रतिक्षण वैयक्तिकरण से अपने ग्राहकों से उनकी शर्तों और उनके समय के अनुसार जुड़ें.

प्रत्येक चैनल तक पहुँचने वाली aनियोजित ग्राहक यात्राएँ.

चाहे वे विविध डिजिटल चैनलों पर अपनी यात्रा पूरी करें या खुदरा स्टोर या कॉल सेंटर में यात्रा में बीच में सम्मिलित हो जाएँ, अपने ग्राहक की यात्रा के प्रत्येक चरण में सुचारु, वैयक्तिकृत अनुभव की गारंटी दें.

देखें कि बेहतरीन अनुभव बनाकर हमारे दूरसंचार ग्राहक कैसे सफल होते हैं.

Please make sure that the "dexter.base.react.umd" and "dexter.base.consonantcardcollection" clientlibs have been added to the template's Page Policy

अपने दूरसंचार अनुभवों को वैयक्तिकृत करने का तरीका जानें

Please make sure that the "dexter.base.react.umd" and "dexter.base.consonantcardcollection" clientlibs have been added to the template's Page Policy